उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना सिंह की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती

By

Published : Jul 6, 2020, 1:33 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना सिंह की रविवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साधना सिंह को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी.

lucknow news
साधना सिंह

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना सिंह की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अस्पताल प्रशासन की मानें तो साधना सिंह को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

इसके पहले भी पिछले हफ्ते साधना सिंह की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उनकी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की गई थी. उनकी कोविड-19 जांच निगेटिव आई थी.
रविवार को भी जब तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल लेकर आया गया तो उन्हें एक अलग एरिया में भर्ती किया गया है. साधना सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी. उनको ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया है. अस्पताल प्रशासन के अनुसार उनका दोबारा कोरोना वायरस का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. साधना सिंह की कोरोना जांच में दोबारा रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details