उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ विश्वविद्यालय के दो पूर्व कुलपति समेत 5 के खिलाफ FIR दर्ज, पढ़ें मामला

लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व कलपति, पूर्व कुलसचिव और वर्तमान सचिव समेत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. इन सभी लोगों पर जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

By

Published : Mar 11, 2020, 8:12 PM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय
जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में दर्ज कराई एफआईआर.

लखनऊ: विवादों में घिरे रहने वाले लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति एसपी सिंह, आरपी सिंह, अनिल दमेले और वर्तमान कुलसचिव एसके शुक्ला, कविता चतुर्वेदी पर हसनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर प्रशांत पांडे की ओर से दर्ज कराई गई है. एफआईआर में प्रशांत पांडे ने आरोप लगाया है कि इन सभी लोगों ने मिलीभगत कर और नियम के विरुद्ध लखनऊ विश्वविद्यालय के पीआरओ के पद पर भर्ती की. इन आरोपों के साथ प्रशांत पांडे ने धोखाधड़ी व जालसाजी की धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर.

प्रशांत पांडे ने आरोप लगाए हैं कि कविता चतुर्वेदी को नियमों में हेरफेर करके मनमाने तरीके से लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता पद पर तैनाती दे दी गई. शिकायतकर्ता प्रशांत पांडे लखनऊ विश्वविद्यालय के पीआरओ पद के दूसरे उम्मीदवार थे, जिन्होंने लखनऊ विश्वविद्यालय के दो पूर्व कुलपति, पूर्व कुलसचिव, कुलसचिव सहित पीआरओ पद की उम्मीदवार कविता चतुर्वेदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details