उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीआरपी सिपाही समेत तीन पर एफआईआर दर्ज

By

Published : Mar 3, 2021, 2:03 AM IST

राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में जीआरपी के एक सिपाही समेत तीन लोगों के खिलाफ जमीन पर जबरन कब्जा करने और मारपीट के आरोप में केस दर्ज दिया गया है. सुनहरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने ये एफआईआर दर्ज कराई है.

कृष्णा नगर कोतवाली
कृष्णा नगर कोतवाली

लखनऊ:राजधानी के कृष्णा नगर थाने में जीआरपी सिपाही रंजन प्रताप समेत दो अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सिपाही के ऊपर प्लाट पर जबरन कब्जा करने और मारपीट का आरोप है. सुनहरा गांव निवासी पप्पू ने ये मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के सुनहरा गांव निवासी पप्पू का गांव में एक एक खाली प्लाट है. जिसको लेकर पप्पू और जीआरपी में तैनात सिपाही रंजन प्रताप सिंह के बीच विवाद चल रहा है. बताया जा रहा है कि, सिपाही रंजन प्रताप सोमवार को उस प्लाट पर गया हुआ था. जहां पर रंजन और पप्पू में के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई.

इंस्पेक्टर कृष्णा नगर महेंद्र दुबे ने बताया कि सोमवार को सुनहरा गांव निवासी पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया था. जिसमें आरोप था उसके प्लाट पर जीआरपी में तैनात सिपाही जबरन कब्जा करने की कोशिश कर रहा है. शिकायती पत्र के आधार पर सिपाही के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात लोगों पर भी एफआईआर दर्ज की गई है. फिलहाल इस मामले पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details