उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2019, 7:03 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़ का कहर: बीते 24 घण्टे में दैवीय आपदा से 11 की मौत, 105 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

प्रदेश में हो रही लगातार बारिश और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बीते 24 घण्टे में बाढ़ और आपदा से 11 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी तक मृतकों का आंकड़ा 105 पहुंच चुका है.

due to flood 105 people died in uttar pradesh

लखनऊ:प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बीते 24 घंटे की आपदा और अतिवृष्टि से 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिछले पांच दिनों में बाढ़ और अतिवृष्टि के कारण प्रदेश के कई क्षेत्रों में मृतकों की संख्या का आंकड़ा 105 पहुंच चुका है.

जानकारी देते संवाददाता.
अलग-अलग जिलों में हुई जनहानिबीते 24 घंटे में प्रदेश के अलग-अलग जिलों में अतिवृष्टि से लोगों की मौत हुई है. जौनपुर में एक, बाराबंकी में तीन, प्रतापगढ़ में एक, सुलतानपुर में एक, उन्नाव में एक, सोनभद्र में चार लोगों की मौत हुई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. प्रदेश के राहत आयुक्त कार्यालय से लगातार सभी जिलों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए जा रहे हैं, जो जनहानि हो रही है उसके लिए तत्काल मुआवजा राशि परिवारों को दी जा रही है. प्रदेश में पिछले पांच दिनों में अब तक 105 लोगों की मौत के आंकड़े राहत आयुक्त कार्यालय की तरफ से जारी किए गए हैं.ये भी पढ़ें:-लखनऊ: लास्ट स्टेज के कैंसर से उबारेगा जीन ट्रीटमेंट, मरीजों को मिलेगी नई जिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details