उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः बच्चों को लेकर घर से गायब हुआ युवक, पारिवारिक कलह से था परेशान

By

Published : Oct 23, 2020, 9:12 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक दोनों बच्चों को साथ लेकर घर से गायब हो गया. इस संबंध में उसकी पत्नी सपना ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. युवक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति जितेंद्र से मामूली बात को लेकर नोकझोंक हुई थी, जिस पर नाराज होकर वह बच्चों समेत घर छोड़कर चले गए.

थाना ठाकुरगंज
थाना ठाकुरगंज

लखनऊः पारिवारिक कलह किस हद तक कर गुजरने के लिए विवश कर सकती है, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. ताजा मामला राजधानी के थाना ठाकुरगंज का है, जहां एक पिता रोज-रोज के क्लेश से तंग आकर बच्चों को साथ लेकर घर छोड़कर चला गया. बताया जा रहा है कि युवक अक्टूबर माह की 16 तारीख को घर से गायब हुआ था. इसके संबंध में परिजनों ने शुक्रवार को थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी है.

मामूली बात को लेकर हुई थी लड़ाई
बता दें कि थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के हाता सितारा बेगम में जितेंद्र अपने परिवार के साथ रहते थे. 16 तारीख की रात को जितेंद्र की पत्नी सपना के साथ देर रात को पारिवारिक बातों को लेकर एक-दूसरे से नोकझोंक हो गई, जिसके चलते उसी रात जितेंद्र अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से बिना बताए चला गया. वहीं सुबह जब उनकी पत्नी उठी तो उन्होंने जितेंद्र और दोनों बच्चों को घर में नहीं पाया, जिसकी जानकारी सपना ने परिजनों को दी. इसके बाद सपना ने पति को जनपद में विभिन्न स्थानों पर काफी ढूंढा, लेकिन वे कहीं नहीं मिले.

थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी की तहरीर
इस संबंध में शुक्रवार दोपहर परिजनों ने ठाकुरगंज पुलिस को पति और दोनों बच्चों के गायब होने को लेकर तहरीर दी. तहरीर में शख्स की पत्नी ने बताया कि उनकी पति के साथ मामूली बात को लेकर नोकझोंक हुई थी, जिससे नाराज होकर वह बच्चों के साथ घर छोड़कर चले गए. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर ठाकुरगंज थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पुलिस रिश्तेदारों से कर रही संपर्क
बच्चों संग घर से चले गए युवक के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस सपना के रिश्तेदारों से संपर्क कर पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भी पुलिस गायब युवक और उसके दोनों बच्चों के बारे में जानकारी जुटा रही है. ठाकुरगंज थाना प्रभारी राजकुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर युवक और दोनों बच्चों को ढूंढने के लिए टीम गठित कर दी गई है, जिन्हें जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details