उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 7, 2021, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ गैंगवार की घटना पर डीजीपी ने अधिकारियों से जताई नाराजगी

यूपी में बुधवार की शाम हुई गैंगवार की घटना के बाद प्रदेश के डीजीपी ने प्रदेश में घट रही अपराधिक घटनाओं को लेकर लखनऊ कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाई. 2 घंटे तक चली समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कई घटनाओं के बारे में सवाल जवाब भी हुआ.

डीजीपी ने अधिकारियों से जताई नाराजगी
डीजीपी ने अधिकारियों से जताई नाराजगी

लखनऊ:राजधानी के थाना विभूति खंड के कठौता चौराहे पर बुधवार की शाम गैंगवार की घटना ने कमिश्नरेट पुलिस को ही नहीं बल्कि राजधानी के पुलिस मुख्यालय को भी हिला कर रख दिया है. इस घटना के बाद आज प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने लखनऊ कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. 2 घंटे तक चली इस समीक्षा बैठक में डीजीपी ने अधिकारियों से इस घटना को लेकर नाराजगी जताई. वहीं घटना के जल्द खुलासे का निर्देश भी दिया. डीजीपी के साथ बैठक में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ध्रुव कांत ठाकुर, ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम नीलाब्जा चौधरी, ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर नवीन अरोड़ा शामिल रहे.

गैंगवार की घटना को लेकर डीजीपी ने जताई नाराजगी
राजधानी लखनऊ में गैंगवार की घटना को लेकर प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने लखनऊ कमिश्नरेट के 3 पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था के मामले पर समीक्षा बैठक की. साथ ही लखनऊ में बीती शाम को हुई गैंगवार की घटना पर गहन चर्चा की. उन्होंने घटना को लेकर नाराजगी जताई. बैठक में ठाकुरगंज के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, विभूति खंड के रिटायर्ड अधिकारी के घर डकैती, विकासनगर में बद्री सर्राफ के मालिक के साथ हुई घटनाओं पर पुलिस जांच की प्रगति जानी. इस दौरान उन्होंने लखनऊ में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के सख्त निर्देश भी दिए. 2 घंटे तक चली इस बैठक में अधिकारियों से कई घटनाओं के बारे में सवाल-जवाब भी हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details