उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: डिप्टी सीएम ने सीएम योगी को सौंपा 5 करोड़ का चेक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सीएम केयर फंड में 5 करोड़ रुपए का दान दिया है. मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर उन्होंने सीएम योगी को 5 करोड़ रुपए का चेक सौंपा.

By

Published : May 7, 2020, 1:59 PM IST

deputy-cm-give-five-crore-rupees-to-cm-care-fund
deputy-cm-give-five-crore-rupees-to-cm-care-fund

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना वायरस बचाव एवं राहत के लिए सीएम केयर फंड में 5 करोड़ रुपए की सहायता राशि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेक के माध्यम से दी है. मुख्यमंत्री आवास पर केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम, क्षेत्र निगम के सहयोग से 5 करोड़ रुपए की बड़ी धनराशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 5 करोड़ रुपए का चेक देने के अवसर पर प्रमुख सचिव लोक निर्माण विभाग नितिन रमेश गोकर्ण, उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम के प्रबंध निदेशक यूके गहलोत और उत्तर प्रदेश सेतु निगम के प्रबंध निदेशक अरविंद श्रीवास्तव उपस्थित रहे.

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि कोरोना वायरस संकट के समय राज्य सरकार पूरी सक्रियता के साथ लोगों को राहत पहुंचा रही है. कोविड-19 अस्पताल और उनकी जांच को लेकर लगातार तेजी से काम किया जा रहा है. लॉकडाउन में भी तमाम सहूलियत दी गई है, जिससे आर्थिक स्थिति भी मजबूत हो सके.

हम सब का प्रयास है कि जल्द से जल्द इस महामारी से निजात मिल सके और कोरोना को हराया जा सके. वहीं केंद्र सरकार की दिशा-निर्देशों और प्रोटोकॉल का सभी लोगों को पालन करना चाहिए. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग हर हाल में करना चाहिए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि संकट के समय विपक्ष की तरफ से कुछ तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, यह सही नहीं है. समाजवादी पार्टी लगातार संकट काल में सवाल उठा रही है. संकट के समय राजनीति नहीं करना चाहिए. राजनीति के तमाम सारे अवसर आएंगे तब राजनीति करनी चाहिए.


इसे भी पढ़ें-UP में सरकारी अस्पतालों में इमरजेंसी सेवा के लिए तैनात किए गए 2481 विशेषज्ञ डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details