उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 12, 2022, 6:34 PM IST

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पत्नी ने लगाया रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप

मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पत्नी ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
राहुल कुमार का फाइल फोटो

लखनऊ.मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पत्नी ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं.

शनिवार सुबह दिलावरनगर रहीमाबाद के बीच गोसवा के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव होने की सूचना मिली. इस पर इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान राहुल (28) पुत्र लालता प्रसाद निवासी बस्तीधनवन्तराय मलिहाबाद के रूप में हुई. घटना की जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी.

युवक की पत्नी रेशमा ने थाने में तहरीर देते हुए रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है. रेशमा ने बताया कि राहुल कुमार के अविवाहित मामा सुरेंद्र कुमार ने अपने बैंक खातों को एफडी आदि में राहुल को नामिनी बनाया था.

इसे भी पढ़ेंःकानपुर: रेलवे ट्रैक पर मिला लापता लड़के का शव, हत्या-हादसे में उलझी पुलिस

उसने बताया कि 8 मार्च को उसके मामा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. राहुल ने काकोरी पुलिस से शव का मेडिकल परीक्षण कराने की मांग की लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी. वहीं, इस बात को लेकर मामा रामनरेश, सुरेश और पुत्ती लाल ने राहुल से मारपीट भी की थी. सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा. मामले में एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details