उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 15, 2020, 7:53 PM IST

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का शव आम के बाग में पेड़ से लटकता मिला. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

लखनऊ:मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गौंदा मुअज्जम नगर निवासी एक महिला का शव पेड़ से लटकता मिला. ग्रामीणों ने जब महिला का शव देखा तो हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला सोमवार सुबह से घर से लापता थी.

दरअसल, मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गौंदा मुअज्जम नगर निवासी किशन लाल की पत्नी शिवरानी घरेलू कलह के चलते सोमवार सुबह घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. पति व बच्चों ने काफी तलाश की, लेकिन शिवरानी का कहीं कुछ पता नहीं चल सका. मंगलवार सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने आम के बाग में शॉल के सहारे शिवारानी का शव फंदे से लटका देखा तो हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों के साथ पुलिस को दी. पुलिस ने शिवरानी का शव फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों के अनुसार किशनलाल व शिवरानी के सात बच्चे हैं.

फोन पर हुई बातचीत में प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि सुबह एक महिला द्वारा आम के बाग में फांसी लगाए जाने की सूचना मिली थी. उपनिरीक्षक प्रवीण शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और परिजनों द्वारा मिली तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details