उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः डीसीपी ने चलाया कालाबाजारी के खिलाफ अभियान, दुकानदारों को दिए सख्त निर्देश

यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना के चलते शनिवार को डीसीपी नार्थ सालिनी ने कालाबाजारी के खिलाफ शहर में अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ दुकानों पर निरीक्षण किया, परंतु कोई भी दुकानदार कालाबाजारी करते नहीं पकड़ा गया.

By

Published : Apr 26, 2020, 1:30 PM IST

Updated : May 29, 2020, 5:54 PM IST

dcp shalini
डीसीपी शालिनी

लखनऊः कोविड-19 के तहत कालाबाजारी को लेकर उच्च अधिकारियों के फरमान कई बार जारी हुए. इसकी हकीकत जानने के लिए शनिवार को डीसीपी सालिनी, एडिशनल कमिश्नर राजेश श्रीवास्तव के साथ सड़कों पर निकलीं.

इस दौरान पुलिस विभाग की पूरी टीम ने क्षेत्र में कालाबाजारी के खिलाफ अभियान चलाकर कई दुकानों पर चेकिंग की, लेकिन कहीं पर भी कालाबाजारी होती हुई नहीं पाई गई. इस दौरान डीसीपी ने दुकानदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति कालाबाजारी करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


लॉकडाउन का निरीक्षण
इसी कड़ी में डीसीपी और उनकी पूरी टीम ने लॉकडाउन का किस तरह से पालन किया जा रहा है, उसकी भी हकीकत जानने के लिए कई क्षेत्रों में निकले. सब्जी मंडी में किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है उसकी भी हकीकत जानी. इस दौरान मौजूद सभी दुकानदारों और ग्राहकों अपील की गई कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें

Last Updated : May 29, 2020, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details