उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 10, 2020, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊः महिला पर दबंग मुकदमा वापस लेने का बना रहे दबाव

राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में बीते दिनों महिला और उसके पति के साथ मारपीट के मामले में दर्ज मुकदमे को वापस लेने का अब दबंग दबाव बना रहे हैं. मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसके बाबत महिला ने थाने पर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

etv bharat
पीड़ित

लखनऊः आशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद में बीते दिनों महिला और उसके पति के साथ कुछ दबंग लोगों ने मारपीट की थी. इस मामले में दर्ज मुकदमे को दबंग वापस लेने के लिए महिला पर दबाव बना रहे हैं. वहीं मुकमदा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. महिला इस मामले में परेशान होकर पर थाने से न्याय की गुहार लगा रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर मकान निर्माण का बकाया पैसा लेने ठेकेदार उसके घर आया था, जबकि उसका पूरा पैसा पहले ही दिया जा चुका है. इसी दौरान उसने महिला के साथ कहासुनी के बाद मारपीट करने लगा. महिला ने बताया कि जब उसने अपने पति को फोन करके बुलाया तो ठेकेदार और उसके साथियों ने महिला और उसके पति को लोहे की रॉड से पिटाई कर दी.

इस में महिला ने आशियाना थाने पर दबंगों के खिलाफ FIR दर कराई थी और पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच सोमवार को महिला थाने पहुंची और दबंगो पर जान से मारने की धमकी और मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details