उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी के ट्वीट पर कांग्रेस ने कहा, हम पीड़ितों के साथ खड़े होते हैं भारतीय जनता पार्टी अपराधियों के साथ

By

Published : Oct 9, 2021, 9:03 PM IST

बीजेपी के ट्वीट पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हम पीड़ितों के साथ खड़े होते हैं और भारतीय जनता पार्टी अपराधियों के साथ.

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस का पलटवार

लखनऊ: राजधानी के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का आयोजन राजाजीपुरम के न्यू टेंपो स्टैंड स्थित एक मैरिज लॉन में किया गया था. शनिवार सुबह 9 बजे से शुरू हुए इस शिविर में तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बीजेपी के ट्वीट को लेकर कहा कि हम पीड़ितों के साथ खड़े होते हैं और भाजपा सरकार अपराधियों के साथ खड़ी होती है और उनको बचाने का काम करती है.

हरअसल, शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी उत्तर प्रदेश ने ट्वीट कर सवाल पूछा था कि 'यूपी में घड़ियाली आंसू बहाकर एक्टिंग करने वाले राहुल और प्रियंका वाड्रा छत्तीसगढ़ और राजस्थान कब जा रहे हैं?' साथ ही पूछा कि बात बात पर यूपी आने वाले राहुल-प्रियंका आखिर राजस्थान पर चुप क्यों हैं? इस ट्वीट को लेकर ही भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और कांग्रेस सरकार में इतना फर्क है कि हम पीड़ितों के साथ खड़े होते हैं और भाजपा सरकार अपराधियों के साथ खड़ी होती है और उनको बचाने का काम करती है.

कांग्रेस का पलटवार

प्रशिक्षण शिविर के दौरान अंशु अवस्थी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रभारी और राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस जनों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. जिसमें कांग्रेस का स्वर्णिम इतिहास और भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस का आजादी की गद्दारी में जो काला सच है वह लोग जाने. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही शिविर में बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता लोगों के बीच में जाकर कैसे चर्चा करें. मैनेजमेंट पर काम कैसे हो, सोशल मीडिया पर हमें कैसे काम करना है. इसके साथ-साथ 32 साल में उत्तर प्रदेश कैसे गर्त में चला गया है. इन सभी विषयों पर हमारे कार्यकर्ताओं को पूरे उत्तर प्रदेश में प्रशिक्षण दिया जा रहा है. उसी क्रम में शनिवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू के नेतृत्व में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

इसे भी पढ़ें-केंद्रीय शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, दूसरे देशों में भी खोलेंगे केंद्रीय विश्वविद्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details