उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उपचुनाव के लिए तैयार, सभी सीटें जीतेंगेः कांग्रेस

By

Published : Sep 21, 2019, 10:39 PM IST

उत्तर प्रदेश में 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस उपचुनाव में हम सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे. साथ ही जनता भाजपा को उसके लिए गए फैसले के लिए सबक सिखाएगी.

कांग्रेस कार्यलय लखनऊ.

लखनऊः उत्तर प्रदेश में 13 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग ने इसके लिए तारीख भी मुकर्रर कर दी है. 21अक्टूबर को इन सभी सीटों पर चुनाव होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे आ जाएंगे. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता का कहना है कि हम उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. काफी दिन पहले से ही हमारी पार्टी ने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए थे. सिर्फ बलहा सीट ही बाकी रह गई है. प्रवक्ता ने कहा कि हम इस बार सभी सीटें जरूर जीतेंगे.

उपचुनाव के लिए कांग्रेस तैयार.

पढे़ं-उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार, जीतेंगे सभी सीट: भाजपा

जनता भाजपा को सबक सिखाएगी
कांग्रेस की स्थिति 2019 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में बद से बदतर रही. वहीं 2019 में ही होने वाली उत्तर प्रदेश की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस को अभी भी उम्मीद है कि हाथ का पंजा जरूर मजबूत होगा. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस बार सरकार ने तमाम ऐसे फैसले लिए हैं. जिन्हें जनता पसंद नहीं कर रही है और इसका लाभ कांग्रेस को जरूर मिलेगा. कांग्रेस पार्टी का जनता साथ देगी और भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी.

हमने पहले से ही सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए थे. जो जनता के साथ तालमेल बिठा रहे थे. इस बार हम जरूर सीटें जीतेंगे. चुनाव में हमारी टक्कर सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से है. भारतीय जनता पार्टी ही हमारी प्रतिद्वंदी है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी नेपथ्य में चली गई है.
-पंकज तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details