उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के लिए सिरदर्द बना भाजपा सांसद के पुत्र पर फायरिंग का मामला

By

Published : Mar 19, 2021, 8:48 AM IST

लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है. दरअसल, वारदात के बाद ताबड़तोड़ कई वीडियो वायरल हुए. इसके बाद आयुष ने अपना बयान दर्ज कराकर सभी को उलझा दिया है. उधर, आयुष की पत्नी ने भी वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी दी थी. वहीं, चंदन गुप्ता का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है. पुलिस की माने तो चंदन के मिलने के बाद ही हमले में प्रयुक्त हुए पिस्तौल के बारे में हकीकत सामने आ सकेगी.

भाजपा सांसद के पुत्र पर फायरिंग का मामला
भाजपा सांसद के पुत्र पर फायरिंग का मामला

लखनऊ:भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है. इस उलझी हुई गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस, चंदन गुप्ता की तलाश कर रही है. चंदन गुप्ता को पुलिस ने नोटिस दिया लेकिन वह थाने नहीं आया. पुलिस ने अब उसकी तलाश तेज कर दी है. वहीं, पूरे मामले की तस्वीर साफ करने के लिए आयुष और सांसद बहू को आमने-सामने लाने की तैयारी पुलिस कर रही है. इसके बाद उनके बयान दर्ज कराए जाएंगे. दरअसल, वारदात के बाद ताबड़तोड़ कई वीडियो वायरल हुए. इसके बाद आयुष ने अपना बयान दर्ज कराकर सभी को उलझा दिया है.

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज सिंह के मुताबिक, चंदन गुप्ता को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया था. उसको थाने आकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया था. चंदन पहले बहाना बनाता था और फिर अपना मोबाइल बंद कर लिया. उसकी तलाश की जा रही है. चंदन के मिलने के बाद ही हमले में प्रयुक्त हुए पिस्तौल के बारे में हकीकत सामने आ सकेगी.

आमने-सामने बात करने से हकीकत आएगी सामने

पुलिस आयुष और उसकी पत्नी का आमना-सामना कराएगी, ताकि सारी हकीकत सामने आ सके. वहीं, पुलिस की ठहरी हुई कार्रवाई को दिशा मिल सके. हालांकि इससे पहले चंदन को तलाश कर पुलिस उससे पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि जिस पिस्तौल से चली गोली आयुष को लगी थी, वह पिस्तौल चंदन गुप्ता ने दी दिलाई थी.


अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

उधर, सांसद बहू की तहरीर पर पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उसका आरोप है कि पुलिस सांसद के दबाव में है. यही वजह है कि उसकी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है.

सच आएगा सामने
दूसरी ओर आयुष ने पत्नी पर एक युवक से दोस्ती का आरोप भी लगाया है. इंस्पेक्टर मडियांव के मुताबिक, आयुष ने बताया है कि उसे पीछे से गोली मारी गई थी और उसके साले आदर्श ने दो बार गोली चलाई थी. हमले वाले दिन आदर्श ने पुलिस को बताया था कि आयुष के कहने पर उस पर गोली चलाई थी. पुलिस ने आदर्श के बयान के आधार पर जीजा-साले पर केस दर्ज कर लिया था. इसके बाद आयुष ट्रॉमा सेंटर से भाग गया था. भागने के बाद उसने कुछ दिन पहले अपना वीडियो वायरल किया. इसके बाद रविवार को मड़ियांव थाने पहुंचा और वहां अपना बयान दर्ज कराया.

चंदन गुप्ता का मोबाइल फोन स्विच ऑफ

इसी रात आयुष की पत्नी ने भी वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी दी. देर रात को उसने काकोरी सांसद के घर पास कलाई की नस काट ली. जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद से पुलिस चंदन की तलाश शुरू कर दी थी. मंगलवार को चंदन से पुलिस की बात हुई तो उसने कानपुर होने की बात कही. इसके बाद से ही उसका मोबाइल बंद हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details