उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली की कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज, करोड़ों का है मामला

By

Published : Dec 30, 2020, 12:05 PM IST

लखनऊ में ठगी के मामले खूब दर्ज हो रहे हैं. ताजा मामला सुशांत गोल्फ सिटी थाने का है, जहां दिल्ली की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ 4 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज हुआ है.

दिल्ली की कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज
दिल्ली की कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज

लखनऊः राजधानी में 2020 में गोमती नगर, इंदिरा नगर, हजरतगंज जैसे थानों में निवेश और नौकरी के नाम पर ठगी के मामले दर्ज हुए हैं. तो वहीं अब सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दिल्ली की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ 4 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज किया गया है. पंकज सिरोही ने ये मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित का आरोप है कि दिल्ली की कंपनी ने उसको चक गजरिया में सड़क बनाने का काम दिया था. काम पूरा होने के बाद जब उसने अपने पैसे मांगे तो कंपनी ने उसे पैसे देने से मना कर दिया.

कार्यालय पुलिस आयुक्त, लखनऊ
दिल्ली की कंपनी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज

पंकज सिरोही ने सुशांत गोल्फ सिटी में दिल्ली की कंपनी शापूरजी पल्लोंजी एंड कंपनी लिमिटेड पर ठगी का मामला दर्ज कराया है. पंकज ने पुलिस को दी गयी शिकायत में आरोप लगाया है कि कंपनी ने चक गजरिया इलाके में सड़क बनाने का काम उन्हें 2016 में दिया था. काम पूरा करने के बाद साल 2019 के अगस्त महीने में उन्होंने भुगतान के लिए बिल लगाया था, लेकिन कंपनी ने भुगतान करने से मना कर दिया. इसके बाद कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट शैलेंद्र बासवरार से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने ने भी कोई मदद नहीं की. इस तरह से काम कराने के बाद भी चार करोड़ 17 लाख 53 हजार रुपये की रकम कंपनी के ऊपर बकाया है. बकाया मांगने पर कंपनी से जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

सुशांत गोल्फ सिटी के निरीक्षक सचिन कुमार सिंह ने के मुताबिक पंकज सिरोही की तहरीर पर दिल्ली के कंपनी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details