उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधिवक्ता ने बीजेपी पार्षद पर लगाया रंगदारी और मारपीट का आरोप

By

Published : Aug 28, 2022, 9:27 PM IST

बीजेपी पार्षद विजय गुप्ता भुर्जी (BJP councilor Vijay Gupta Bhurji) पर अधिवक्ता श्याम नारायण मिश्रा ने रंगदारी और मारपीट का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
अधिवक्ता श्याम नारायण मिश्रा

लखनऊ:राजधानी के न्यू हैदरगंज (प्रथम) वार्ड से बीजेपी पार्षद विजय गुप्ता भुर्जी (BJP councilor Vijay Gupta Bhurji) पर कई गंभीर आरोप लगे है. आरोप उनके ही क्षेत्र के रहने वाले अधिवक्ता श्याम नारायण मिश्रा (Advocate Shyam Narayan Mishra) द्वारा लगाए गए है. अधिवक्ता ने ठाकुरगंज थाने में दी तहरीर के माध्यम से पार्षद पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के साथ अपने साथियों के साथ मारपीट करने और सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है.

अधिवक्ता श्याम नारायण शुक्ला के अनुसार वह बीते दिनों अपने प्लाट की बाउंड्री करा रहे थे. इसपर काफी दिनों से बीजेपी पार्षद द्वारा पैसे मांगने का उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा था. पैसे न देने और काम जारी रखने पर पार्षद अपने कई साथियों के साथ प्लाट पर पहुंचा और अधिवक्ता व उनके परिवार के लोगों पर धावा बोल दिया. दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट में अधिवक्ता के कई परिवारवालों को गंभीर चोटे आई. वहीं पार्षद विजय गुप्ता भी घायल हो गए.

मामले के बारे में जानकारी देते अधिवक्ता श्याम नारायण मिश्रा

यह भी पढ़ें:रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व CM कल्याण सिंह की प्रतिमा का किया अनावरण

अधिवक्ता का आरोप है कि सत्ता पक्ष के दबाव के चलते पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई की. इसके कारण उनके परिवार को गहरी प्रताड़ना से गुजरना पड़ा. पार्षद और उसके साथियों से अधिवक्ता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है. अधिवक्ता श्याम नारायण मिश्रा ने कहा कि उन्हें योगी सरकार की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है लेकिन पार्षद विजय गुप्ता बीजेपी सरकार की छवि धूमिल कर रहे है. उन्होंने पुलिस से अपनी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. वहीं भेदभावपूर्ण रवैये से आहत अधिवक्ता ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज न होने पर पुलिस के खिलाफ धरना देने और आत्मदाह तक कर लेने की चेतावनी दे डाली है.

यह भी पढ़ें:अब बलरामपुर अस्पताल में होंगे नवजात बच्चों के ऑपरेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details