उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2020, 10:11 AM IST

ETV Bharat / state

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ पहुंचे नई दिल्ली, बीजेपी को जिताने की अपील की

देश की राजधानी दिल्ली में पहुंचे भाजपा नेता निरहुआ ने पहले तो केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई और फिर केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही भोजपुरी गाने गाकर अपने स्टाइल में वहां पर मौजूद लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

etv bharat
नई दिल्ली पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आरके पुरम विधानसभा के मुनिरका में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे. उन्होंने भोजपुरी गाने गाकर भाजपा उम्मीदवार अनिल शर्मा के पक्ष में वोट करने की अपील की.

नई दिल्ली पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ.

मुनिरका में पूर्वांचली वोटर की संख्या ज्यादा
बता दें कि मुनिरका में हजारों बाशिंदे पूर्वांचली हैं और पूर्वांचली लोगों के बीच में निरहुआ काफी प्रसिद्ध हैं. इसलिए बीजेपी कोई मौका नहीं छोड़ रही है. जहां-जहां जिस समाज के लोग ज्यादा संख्या में हैं, वहां-वहां उससे जुड़े हुए स्टार प्रचारकों को प्रचार के लिए भेजा जा रहा है. आरके पुरम विधानसभा के मुनिरका में पूर्वांचली काफी संख्या में हैं.

भोजपुरी अंदाज में भाजपा के लिए की वोट अपील
अपने चहेते सुपर स्टार को अपने बीच में पाकर वहां पर हजारों दर्शक जमा भी हो गए थे. निरहुआ ने पहले तो केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और फिर केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही भोजपुरी गाना गाकर अपने स्टाइल में वहां पर मौजूद लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details