उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रगान से बनाएगा रिकॉर्ड, जानें कैसे...

By

Published : Aug 13, 2021, 4:57 PM IST

स्वतंत्रता दिवस भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) उत्तर प्रदेश में राष्ट्रगान के माध्यम से रिकॉर्ड बनाएगा. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी (BJYM President Pranshu Dutt Dwivedi) ने बताया कि भाजयुमो के कार्यकर्ता हर जिले में कार्यक्रम का आयोजन करेंगे.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी.
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी.

लखनऊःभारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेश भर में राष्ट्रगान और राष्ट्रभक्ति से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी (BJYM President Pranshu Dutt Dwivedi) ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 14 और 15 अगस्त को प्रदेश भर में भाजयुमो के कार्यकर्ता राष्ट्रगान के कार्यक्रम आयोजित कर रिकॉर्ड बनाएंगे. उन्होंने बताया कि 15 अगस्त को हर मंडल में राष्ट्रगान का कार्यक्रम आयोजित कराया जाएगा. जिसमें पार्टी के तमाम नेता पदाधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. राष्ट्रगान करते हुए वीडियो बनाकर एक वेबसाइट पर अपलोड कराया जाएगा.

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि 15, 16 व 17 अगस्त को उत्तर प्रदेश के 19 स्थानों पर 5 किलोमीटर की मैराथन दौड़ होगी. कानपुर, जौनपुर, बुलंदशहर, गोरखपुर, अलीगढ़, मथुरा, उन्नाव में इसके अंतर्गत बड़े कार्यक्रम भी किए जाएंगे. राष्ट्रगान व मैराथन के कार्यक्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लेकर आजादी का जश्न मनाएंगे और राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड करेंगे. 6 जिलों में होने वाले बड़े कार्यक्रमों में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह उपस्थित रहेंगे.

इसे भी पढ़ें-कानपुर में धर्मांतरण के नाम पर पिटाई, सपा-कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना


भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में युवा मोर्चा के अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को टिकट देने को लेकर वह प्रयासरत हैं. पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से इसको लेकर बात करेंगे, जिससे युवाओं की भागीदारी विधानसभा में अधिक से अधिक हो सके. उन्होंने बताया कि 14-15 अगस्त को राष्ट्रपति से बहुत-बहुत कार्यक्रमों को लेकर पार्टी के सभी युवा मोर्चा पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details