उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 20, 2022, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, बोले- शपथ से पहले ही BJP के संरक्षण में अपराधियों के हौसले बुलंद

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा. कहा कि अभी शपथ भी नहीं ली गई और बीजेपी के संरक्षण में अपराधियों ने बेखौफ अपनी अवांछनीय गतिविधियां शुरू कर दीं.

etv bharat
अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज

लखनऊ.महान समाजवादी चिंतक डॉ.राम मनोहर लोहिया की 112वीं जयंती समाजवादी पार्टी 23 मार्च को प्रदेश स्तर पर मनाएगी. इस संबंध में जानकारी देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय सहित विभिन्न जनपद कार्यालयों में लोहिया के विचारों और समाजवादी नीतियों पर चर्चा और गोष्ठी के साथ अन्य कार्यक्रम आयोजित होंगे.

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. कहा कि बीजेपी के संरक्षण में अपराधियों ने बेखौफ होकर अपनी अवांछनीय गतिविधियां शुरू कर दीं हैं. आलम यह है कि प्रशासनतंत्र भी उन पर हाथ डालने से हिचकता है. यही नहीं, अभी तो शपथ भी नहीं हुई और उससे पहले ही आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के गाजियाबाद में होली के दिन घर में घुस कर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप की विचलित करने वाली घटना प्रकाश में आई है. छात्रा जब थाने में शिकायत दर्ज कराने गई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. यही नहीं, उसके साथ अभद्रता भी की गई जबकि भाजपा के झूठे वादों से परेशान होकर बुंदेलखंड के किसान और युवा आत्महत्या को मजबूर हैं.

71 दिनों में 76 लोगों ने खुदकुशी की है. उन्होंने बेरोजगारी, किसानों की उपज का वाजिब दाम न मिलने और सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाया. कहा कि आगरा के पत्रकार गौरव अग्रवाल की निष्पक्ष पत्रकारिता और जनहित में उठाई गई. आवाज को भाजपा सरकार शारीरिक प्रताड़ना से दबाना चाहती है, यह निंदनीय है. पत्रकारों का उत्पीड़न कर लोकतंत्र को कुचला जा रहा है.

यह भी पढ़ें- पार्वती नदी में नहाने गए दो सगे भाई डूबे, जानें कैसे घटी घटना


उन्होंने कहा कि आगरा में सत्ता संरक्षित माफिया की धमकी के बाद राजस्थान पलायन को मजबूर डाक्टर परिवार को सुरक्षा और न्याय मिलना चाहिए. पीड़िता ने स्वयं वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां कर बताया कि कैसे वह लगातार ब्लैकमेलिंग, एक्सटॉर्शन और हमलों की शिकार है. पीड़ित परिवार ने पूर्ण सुरक्षा मुहैया कराये जाने के साथ दोषियों को कठोर सजा दिलाने की मांग की है. हालांकि भाजपा शासन में पुलिस की अवैध वसूली ने गरीब की जान ले ली.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details