उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ADG विमेन पावर लाइन करेंगी ASP बिजनौर पर लगे उत्पीड़न के आरोपों की जांच

राजधानी लखनऊ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने एएसपी पर उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत भी की है. डीजीपी ने मामले की जांच एडीजी महिला विमेन पावर लाइन नीरा रावत को सौंपी है.

By

Published : Oct 9, 2020, 2:49 PM IST

वूमेन पावर लाइन मुख्यालय.
वूमेन पावर लाइन मुख्यालय.

लखनऊ: बिजनौर के एएसपी एलएन मिश्रा पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला कॉन्स्टेबल के आरोपो की जांच एडीजी वूमेन पावर लाइन नीरा रावत को सौंपी गई है. अब नीरा रावत इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर डीजीपी को रिपोर्ट सौपेंगी. अगर महिला कॉन्स्टेबल के आरोप सही पाए जाते हैं, तो एएसपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि, बिजनौर में तैनात एएसपी एलएन मिश्रा के खिलाफ एक महिला कॉन्स्टेबल ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत करते हुए महिला कॉन्स्टेबल ने कहा था कि एएसपी उस पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाते हैं. एसपी द्वारा लगातार परेशान किए जाने के बाद महिला कॉन्स्टेबल ने आईजी रेंज मुरादाबाद से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की थी. जिस पर आईजी रेंज ने एएसपी बिजनेस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे.

अब जब मामले की जानकारी डीजीपी को हुई, तो डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने इस पूरे मामले की जांच एडीजी महिला विमेन पावर लाइन नीरा रावत को सौंपी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details