उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 3:00 AM IST

लखनऊ समाचार
लखनऊ समाचार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के अभियान चला रही है. लेकिन इस सुरक्षा को पलीता लगाने से ये अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पारा थाना क्षेत्र के निवासी एक मजदूर की सात साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इस बीच पड़ोस में रहने वाला आरोपी उसे बिस्कुट दिलाने के बाहने अपने घर ले गया. जहां आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची का रोना और शोर शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े, लेकिन तब तक आरोपी युवक मौके से भाग निकला. बच्ची को बदहवास हालत में देखकर परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. पीड़ित बच्ची ने घटना की सूचना परिजनों को दी.

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इंस्पेक्टर पारा ने बताया कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details