उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: अंतर्राज्यीय असलहा तस्कर गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2019, 11:01 PM IST

मध्यप्रदेश से अवैध असलहा खरीदकर जिले में बेचने का कार्य करने वाले अंतर्राज्यीय तस्कर गैंग के दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मिर्जा मंजर बेग

ललितपुर: जिला पुलिस को उस समय सफलता मिली जब उसने अवैध असलहा मध्यप्रदेश से खरीद कर जिले में बेचने वाले अंतर्राज्यीय तस्कर गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान अभियुक्तों के पास से 4 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग.

पुलिस अधीक्षक के द्वारा जिले में अपराधियों के विरुद्ध और आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने हेतु चलाये जा रहे अभियान में स्वाट टीम और महरौनी प्रभारी निरीक्षक ने मुखबिर की सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए तस्करी में संलिप्त दो अभियुक्तों को 4 देशी पिस्टल, 1देशी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह मध्यप्रदेश से अवैध असलहा खरीद कर जिले में बेचने का कार्य करते हैं.

वहीं पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने बताया कि ये अंतर्राज्यीय अवैध असलहों के तस्कर है. जिन्हें सूचना पर गिरफ्तार किया गया है. ये मध्यप्रदेश से अवैध असहला खरीद कर जिले में सप्लाई करते थे. वहीं इनका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details