उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी: अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार, 6 घायल

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में अनियंत्रित होकर कार के पटलने से छह लोग घायल हो गए. बताया जाता है कि कार सवार विदाई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. स्थानीय लोगों ने घायलों को मितौली सीएचसी में भर्ती कराया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 10:09 AM IST

six people injured in road accident in lakhimpur kheri
लखीमपुर खीरी में अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार.

लखीमपुर खीरीः जिले के कस्बा गोला मार्ग पर मुगलीपुर गांव के पास बेटी की विदाई में शामिल होने जा रहे परिजन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. दरअसल, कार चालक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में दो मासूम सहित छह लोग घायल हो गए. घायलों को मितौली सीएचसी लाया गया, जहां तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जिले के गोला कस्बे के रहने वाले फरीद खां की बहन की शादी दो दिन पहले हुई थी. अपनी बहन की विदाई के लिए फरीद अपनी मां, पत्नी, बच्चों सहित गोला से सीतापुर जनपद के हरगांव जा रहे थे. तभी रास्ते मे मुगलीपुर गांव के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें दो मासूम सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गामीणों की मदद से एम्बुलेंस से मितौली सीएचसी लगा गया, जहां डाक्टरों ने तीन की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: नहर के पास मिला बाघ के बच्चे का शव, जांच में जुटा वन विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details