उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 21, 2021, 1:24 AM IST

ETV Bharat / state

सीएम योगी 21 मई को करेंगे लखीमपुर खीरी का दौरा, अफसरों के होश उड़े

सीएम योगी आदित्यनाथ 21 मई को लखीमपुर खीरी जिले का दौरा करेंगे. सीएम योगी के अचानक दौरे से जिले के अफसरों के होश उड़ गए हैं. जिले के अफसरों ने आनन-फानन में तैयारियां तेज कर दी हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ.
सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखीमपुर खीरीःसीएम योगी आदित्यनाथ 21 मई को जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान सीएम कोरोना वायरस संक्रमण और उसकी रोकथाम के उपायों की अफसरों से फीडबैक लेंगे और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी के अचानक दौरे से जिले के अफसरों के होश उड़ गए हैं. सीएम के आगमन की खबर के बाद ही जिले के अफसरों ने आनन-फानन में तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं, कमिश्नर रंजन कुमार पहले से ही खीरी में कैंप किए हुए हैं.

तैयारियों में जुटा प्रशासन
जिला अस्पताल की सफाई युद्ध स्तर पर होने लगी है. जगसड़ स्थित को L2 अस्पताल में भी व्यवस्थाएं ठीक की जा रही हैं. इंटीग्रेटेड कोविड-कमांड सेंटर पर भी सब कुछ दुरुस्त करने के उपाय अफसरों ने शुरू कर दिए हैं. ग्रामीण स्तर पर भी कहीं सीएम किसी गांव का दौरा न कर ले इसको लेकर भी कुछ गांव को चयनित कर वहां पर आंगनबाड़ी आशा कार्यकत्रियों से दवा वितरण की व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई.

ये रहेगा सीएम का कार्यक्रम

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर 12 बजे पुलिस लाइंस लखीमपुर में हेलीपैड पर उतरेगा. 12:05 बजे कार से मुख्यमंत्री सीधे इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर जाएंगे. 12.20 तक सीएम योगी कोविड कमांड सेंटर में रहेंगे. 12.30 पर सीएम कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और अफसरों से जिले में चल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम की रणनीति जानेंगे और दिशा निर्देश देंगे. दोपहर 1ः30 बजे सीएम जिले के जनप्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे. इसके बाद मीडिया ब्रीफिंग भी. यहां से सीएम बाद सर्किट हाउस जाएंगे.

यह भी पढ़ें-'मेरा गांव कोरोना मुक्त' मिशन के साथ अधिकारी करें कामः सीएम योगी

बारिश ने डाली खलल
सीएम योगी के आने की जहां से तैयारी कर रहे हैं, वहीं देर शाम से भी लखीमपुर खीरी में रुक-रुक कर बरसात हो रही है. देर रात तक की बरसात जारी रही, जिससे सीएम के आने की तैयारियों पर भी कहीं न कहीं ब्रेक लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details