उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बोलीं, रात में शव जलाने वालों पर होगी कार्रवाई

By

Published : Oct 5, 2020, 2:03 AM IST

लखीमपुर खीरी पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा ने हाथरस की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि रात में शव जलाकर प्रशासन ने गलत किया. उन्होंने कहा कि सरकार बेटी के परिवार के साथ खड़ी है. उसको न्याय दिलाया जाएगा.

lakhimpur kheri news
रेखा वर्मा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा.

लखीमपुर खीरी: हाथरस गैंगरेप मामले में पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है. रविवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा ने माना कि हाथरस में जो हुआ वह गलत हुआ. उन्होंने माना कि रात में शव जलाकर प्रशासन ने गलत किया. सांसद ने इस गंभीर मसले की जांच कराकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का दावा किया है.

सांसद रेखा वर्मा अपने गृह जनपद लखीमपुर आई थीं. हाथरस के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुआ कहा कि वहां पर कुछ गलत हुआ है. रात को शव जलाकर प्रशासन ने गलत किया है. इस मामले में कुछ अफसरों के नाम सामने आए हैं. वहीं एसआईटी इसकी जांच कर रही है और जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने इस बात का खंडन किया कि नार्को टेस्ट आरोपी पक्ष के कहने पर सरकार करा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार बेटी के परिवार के साथ खड़ी है. इसलिए सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है. वहीं उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर वह कुछ भी नहीं बोलीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details