उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, आधे घण्टे तक खड़ी रही देहरादून एक्सप्रेस

कुशीनगर में पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. हादसे के बाद बिहार की तरफ जा रही देहरादून मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस करीब आधे घंटे तक खड़ी रही.

By

Published : Sep 26, 2021, 10:30 PM IST

ट्रेन से कटकर युवक की मौत.

कुशीनगर : पनियहवा पुल के पास गोरखपुर से नरकटियागंज जा रही सवारी गाड़ी की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. युवक का गला और हाथ कटने से मौत हो गई. हादसे के कुछ देर बाद पनियहवा रेलवे स्टेशन से बिहार की तरफ जा रही देहरादून मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस के चालक ने शव को ट्रैक पर पड़ा देख गाड़ी रोक दी. साथ ही स्टेशन को सूचना दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और आरपीएफ के जवानों ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए.

जानकारी के अनुसार पनियहवा पुल के पास रविवार को गोरखपुर से नरकटियागंज जा रही सवारी गाड़ी 05096 की चपेट में आने से, हनुमागंज थाना क्षेत्र के पनियहवा निवासी 28 वर्षीय मोहन की मौत हो गई. सवारी गाड़ी के चले जाने के काफी देर बाद गोरखपुर से बिहार की तरह जा रही देहरादून एक्सप्रेस के चालक ने मोहन का शव पटरियों पर पड़ा देख, गाड़ी रोक स्टेशन को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची खड्डा आरपीएफ और पुलिस के जवानों ने शव को पोर्टमार्टम के लिए भेज लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गए. लगभग आधे घण्टे तक देहरादून एक्सप्रेस खड़ी रहने के बाद पुनः अपने गंतव्य को चली गई.

इसे भी पढ़ें- तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो की मौत

मृतक मोहन अपने परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था. जो मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का परत पालता पर उसकी मौत ने उसकी पत्नी गुड्डी (26) के साथ तीन बच्चियों संध्या (8), अमृता(6), खुशी(3) के साथ एकलौते बेटे अभिषेक (5) को बेसहारा कर दिया. मोहन के मौत की खबर सुन परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details