उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर : शराब पीने से तीन की लोगों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक के परिजनों को कहना है कि मौत नकली शराब की वजह से हुई है. वहीं पुलिस जांच के बाद ही किसी तरह की कार्रवाई की बात कर रही है.

By

Published : Feb 7, 2019, 3:13 AM IST

कुशीनगर : जिले में मंगलवार देर शाम बिहार सीमा से सटे अवैध शराब की तस्करी के लिए बदनाम तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव जवही दयाल मे तीन लोगों की संदेहास्पद मौत हो गयी. पुलिस को आशंका है कि ये तीनों मौत नकली शराब या शराब के अधिक सेवन करने से हुई हैं. हालांकि मृतक के परिजन का साफ कहना है कि मौत नकली शराब की वजह से हुई है.


जिले में अवैध शराब का हब बन चुका बिहार सीमा से सटा तरयासुजान इलाका तीन मौतों के बाद अचानक सुर्खियों में आ गया. वहीं मौतों के बाद स्थानीय पुलिस ने उसे सामान्य मौत बताकर अंतिम संस्कार करवाने का प्रयास भी चर्चा का विषय रहा. मीडिया की के बाद आखिरकार दो मृतकों की डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए देर शाम पहुंची. पुलिस अधीक्षक ने शराब पीने की बात को तो स्वीकारा, लेकिन रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ आगे कार्रवाई करने की बात कही.

शराब पीने से तीन की मौत

मृतक के परिजन अवैध शराब के कारण मौतों का होना बता रहे हैं, लेकिन हैरत की बात ये थी कि पुलिस ने इन संदेहास्पद मौतों पर अपने तरफ से पीएम कराने की कोई पहल नहीं की. वहीं आनन फानन में इन शवों का अंतिम संस्कार कराने का प्रयास किया गया. स्थानीय लोगों की माने तो इलाके में अवैध शराब का धंधा पुलिस की मिलीभगत से जोरों पर है, घटना के खुलासे के बाद एक डेड बॉडी का तो उनके परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन मीडिया की पहल के बाद दो लोगों का पोस्टमार्टम हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details