उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आर-पार के मूड में कर्मचारी

By

Published : Oct 25, 2021, 8:43 PM IST

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने का ऐलान कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर अधिकार मंच ने किया है. 28 अक्टूबर को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरनास्थल पर विशाल प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया है.

पुरानी पेंशन बहाली की मांग
पुरानी पेंशन बहाली की मांग

कुशीनगर : कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर अधिकार मंच ने अब अपनी मांगों और पेंशन बहाली की मांग को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने की बात कुशीनगर जिले में आयोजित संगठन की बैठक में कई गयी । आगामी 28 अक्टूबर को जिला कलेक्ट्रेट से भरी संख्या में पहुचकर धरना की रणनीति भी बनाई गईBody:।


कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर अधिकार मंच उत्तर प्रदेश की बैठक राजकुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई. बैठक में जनपद के समस्त कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए. राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष एवं संयोजक प्रभु नंद उपाध्याय ने कहा कि यह लड़ाई आर-पार की होगी. सभी शिक्षक, कर्मचारी, अधिकारी एवं पेंशनर से 28 अक्टूबर 2021 को सुबह 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरनास्थल पर भारी संख्या में पहुंचने की अपील की गयी. संघ के महासचिव बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सभी कर्मचारियों एवं शिक्षकों को पुरानी पेंशन मिलनी चाहिए और अब पूरे प्रदेश का शिक्षक, कर्मचारी, अधिकारी आर-पार लड़ाई लड़ने के लिए भारी संख्या में आंदोलन में भागीदारी करेगा.

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि वित्तविहीन शिक्षकों के सामान्य कार्य के लिए समान वेतन मिलना चाहिए. पुरानी पेंशन एवं चिकित्सकीय सुविधा सभी के लिए मान्य हो.

इसे भी पढ़ें- फिल्मों की कहानी भी सच होती है..यकीन न हो तो इन बॉक्सर बेटियों का संघर्ष पढ़ लीजिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details