उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: शासी निकाय की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने उठायी आवाज

By

Published : Sep 23, 2019, 9:53 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर कुशीनगर जिले में शासी निकाय यानि जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में जिले के सांसद सहित कई विधानसभा के विधायक और विधायक प्रतिनिधि ने विकास संबंधी मुद्दों को उठाया.

जिला विकास समन्वय समिति की बैठक.

कुशीनगर : जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक सोमवार को आयोजित हुई. लेकिन बैठक में अन्त तक गहमागहमी बनी रही. जैसा कि कुशीनगर के सांसद की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में भाजपा और भासपा के विधायकों ने बिन्दुवार बहस न होने पर रोष जताया. फिर उसके बाद पूरी बैठक में एक-एक अधिकारी की ठीक से क्लास लगाई गई. जिले के सांसद ने चलते चलते कहा कि अगली बैठक से सब कुछ व्यवस्थित दिखेगा.

जिला विकास समन्वय समिति की बैठक.

जिला विकास समन्वय समिति की बैठक

  • जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में शासी निकाय यानि जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक का आयोजन हुआ.
  • सांसद कुशीनगर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सांसद देवरिया रमापति राम त्रिपाठी भी मौजूद थे.
  • बैठक में मात्र तीन विधायक ही पहुंचे, महिला जनप्रतिनिधि बैठक में एक भी नहीं दिखीं.
  • खड्डा के विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने अपने क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण विषयों को उठाते हुए अधिकारियों को आंकड़ेबाजी प्रस्तुत करने पर खिंचाई की.

पड़रौना से विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य के प्रतिनिधि ने प्राइवेट अस्पतालों को लाइसेन्स देने में एक डॉक्टर के नाम दस-दस अस्पताल संचालित होने की बात उठाई. भासपा के रामकोला से विधायक रामानन्द बौद्ध ने कहा कागजी आंकड़े प्रस्तुत कर अधिकारी सरकार का पेट भरने में लगे हैं. बैठक में पैदा हुए दृश्य पर सांसद कुशीनगर विजय दुबे ने कहा कि ये पहली बैठक थी. अगली बैठक से सब कुछ दुरुस्त दिखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details