उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर में बोले सीएम योगी, इस बार 400 सीट जीतने जा रही है बीजेपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी के नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने कहा देश में भाजपा 400 सीट जीतने जा रही है, उस माला में एक नाम कुशीनगर सीट का भी होना चाहिए.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:14 PM IST

सीएम योगी ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित किया.

कुशीनगर: कुशीनगर संसदीय सीट को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पार्टी प्रत्याशी के नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित किया. इस सभा में योगी आदित्य नाथ को सुनने बड़ी संख्या में लोग उमड़े. इस दौरान मीडिया के कवरेज के लिए कोई गैलरी नहीं बनाए जाने के कारण मीडिया कर्मियों को काफी परेशानी भी उठानी पड़ी और साथ ही पत्रकारों को भाजपा की इस सभा में पीछे बैठे कार्यकर्ताओं के अपशब्द भी सुनने पड़े.

सीएम योगी ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित किया.


जनसभा में क्या क्या बोले सीएम........

  • अपने निर्धारित कार्यक्रम से लगभग आधा घण्टा विलम्ब से जिले के मुख्यालय पडरौना में आयोजित भाजपा की नामांकन जनसभा में सीएम योगी का हेलीकाप्टर उतरा.
  • मंच पर प्रत्याशी विजय दूबे, पार्टी संगठन के बड़े नेता विनोद पांडेय के बाद क्षेत्रीय विधायक व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भाषण के बाद सीएम ने माइक संभाला.
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी विजय दुबे को जिताने की अपील के साथ ही इसे अपने लिए प्रतिष्ठा की सीट बताया.
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा देश में भाजपा 400 सीटें जीतने जा रही है, उस माला में एक नाम कुशीनगर सीट का भी होना चाहिए.
  • पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल में हुए आतंकवादी घटनाओं की चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि तब आतंकवादी या अपराधी कहीं भी घटना को अंजाम दे दिया करते थे. अब आतंकवादी को पता चल गया है कि, उनकी जगह अब जेल में होगी या फिर राम नाम सत्य के रास्ते पर चलना होगा.
  • कुशीनगर के गन्ना किसानों के दर्द पर मरहम लगाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार साफ निर्देश जारी किया गया है कि, कोई भी चीनी मिल अपने क्षेत्र का गन्ना पेराई किए बिना बन्द नहीं होगी.
  • मिल बन्द होने के बाद तत्काल सारा भुगतान भी किसानों को उन्हें करना पड़ेगा. यदि ऐसा नहीं होगा तो उन अधिकारियों के लिए जेल का रास्ता तय कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details