उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशाम्बी: खाना न बनाने पर मां ने डाटा तो नाराज छात्रा ने की आत्महत्या

By

Published : May 10, 2020, 7:57 AM IST

यूपी के कौशाम्बी जिले में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा का शव ग्रामीणों ने पेड़ से लटकता देखा. इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ-साथ छात्रा के परिजनों को दी गई.

कौशाम्बी ताजा समाचार
खाना न बनने पर मां ने डाटा तो नाराज छात्रा ने किया आत्महत्या

कौशाम्बी: जिले मां की डांट से नाराज होकर किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब ग्रामीण शौच के लिए बाग की तरफ गए, तब उन्होंने किशोरी का शव पेड़ से लटकते देखा. ग्रामीणों ने मामले की सूचना परिजनों समेत पुलिस को दी.

घटना जिले के महेवाघाट थाना क्षेत्र स्थित गांव की है. जहां एक गांव निवासी महिला की 12 साल की बेटी लॉकडाउन के चलते स्कूल बंद होने से घर पर ही रहती है. परिजनों के मुताबिक लड़की की मां ने शुक्रवार की रात उससे खाना बनाने को कहा, लेकिन उसने खाना बनाने से मना कर दिया.

जिस पर उसकी मां ने उसे डाटा और खाना बनाने के लिए बोला. छात्रा को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि वह सुबह शौच के लिए बाहर गई और एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने छात्रा का शव पेड़ से लटकते देखा तो मामले की सूचना परिजनों समेत महेवाघाट पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची महेवाघाट पुलिस ने किशोरी के शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें: COVID-19: UP में कोरोना के 155 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3,214

ABOUT THE AUTHOR

...view details