उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

4 दिन से घर में चल रहा था तंत्र-मंत्र, बंद कमरे में मिली बाप-बेटे की लाश

By

Published : Nov 20, 2020, 10:41 AM IST

Updated : Nov 20, 2020, 3:56 PM IST

बाप- बेटे शव बरामद
बाप- बेटे शव बरामद

10:36 November 20

घर में महिला और 2 बच्चे बेहोश मिले हैं. पुलिस को तंत्र-मंत्र के चक्कर में महिला पर हत्या कराने का शक है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके होश में आने के बाद पुलिस मामले के खुलासे की बात कह रही है.

शव बरामद

कौशांबी: जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे में बंद कमरे में बाप-बेटे का शव मिला. बताया जा रहा है कि जानकारी मिलने पर पिपरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को मृतक की पत्नी बेसुध हालत में कमरे में मिली. लोगों की मानें तो इस कमरे में सभी चार दिन से बंद थे. पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिनंदन फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गहनता से छानबीन शुरू की. 

तंत्र-मंत्र के चक्कर में हुई मौत
जनपद के पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल कस्बे के अंतर्गत अंधविश्वास के चलते पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं पत्नी और दो मासूम बच्चे बेहोशी की हालात में पाए गए. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को आता देख तंत्र-मंत्र कर रहा मौलवी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनों मासूम बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


बता दें, चायल कस्बे के नौसे (32 वर्ष) कपड़े की सिलाई कर परिवार का पेट भरता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद आर्थिक स्थिति खराब हो गयी. बताया जा रहा है कि मृतक नौसे का साढ़ू बबलू तांत्रिक है. पड़ोसियों को आशंका है कि बबलू के कहने पर नौसे ने अपने पूरे परिवार को एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था. पड़ोसियों ने कई बार दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला. किसी अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पिपरी पुलिस को दी. बाहर लोगों की भीड़ देख बबलू छत के रास्ते भाग निकला. जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छत के रास्ते अंदर पहुंची तो कमरे का नजारा देख सन्न रह गई.

पिता नौसे और 3 साल का अरमान रजाई में मृत पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज (28 वर्ष), दो बच्चे 3 महीने की महरा और वाजिहा (4 वर्ष) बेसुध पड़े थे. पुलिस ने बेहोश तीनों लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन फील्ड यूनिट के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

पड़ोसियों ने की बच्चों को बचाने की कोशिश
घटना वाली रात पड़ोसियों को जानकारी मिलने पर उन्होंने रात में ही बच्चों को बचाने की कोशिश की थी, लेकिन दरवाजा न खुलने की वजह से वह कामयाब नहीं हो सके थे. सुबह भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और पूरे वाकये का खुलासा हुआ.

पुलिस को रिश्तेदार और पत्नी पर है शक
पड़ोसियों से बात करने के बाद पुलिस ने बताया कि पुलिस को लता के कुछ रिश्तेदार और पत्नी पर भी शक है. पुलिस को शक है कि पत्नी नहीं रिश्तेदार के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्चे और पति की हत्या की है. पुलिस अब पत्नी के होश में आने का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पत्नी के होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Nov 20, 2020, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details