उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन माह पूर्व नाबालिग के साथ युवक ने किया था दुष्कर्म, अब किया वीडियो वायरल

By

Published : Jun 4, 2021, 9:54 PM IST

यूपी के कासगंज में एक युवक ने तीन माह पूर्व नाबालिग को सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही वारदात का वीडियो बना लिया था. अब आरोपी के वीडियो वायरल करने के बाद पीड़िता के परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

kasganj letest news in hindi  Young man raped a minor girl  rape video viral  rape news  kasganj crime news  कासगंज खबर  नाबालिग के साथ दुष्कर्म  कासगंज क्राइम खबर  कासगंज में रेप का वायरल वीडियो  रेप का वायरल वीडियो
तीन माह पूर्व नाबालिग से दुष्कर्म.

कासगंजः जनपद की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में लगभग 3 माह पूर्व एक युवक ने तमंचे की नोंक पर 13 वर्षीय नाबालिग को सरसों के खेत में ले जाकर न केवल दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बल्कि आरोपी ने एक साथी के सहयोग से वारदात का वीडियो भी बना लिया. जिसे आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

नाबालिग पीड़िता की मां ने कोतवाली पटियाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 16 फरवरी 2021 को दोपहर में 13 वर्षीय बेटी अपने घर से गोबर लेकर समीप के घर की तरफ निकले चकरोड पर उपले पाथने गई थी. उसी समय गांव के ही एक युवक ने बेटी को जबरन पकड़ कर सरसों के खेत में ले गया. जहां तमंचे की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. समीप ही खड़े मुख्य आरोपी के सहयोगी ने वारदात का वीडियो बना लिया.

इसे भी पढ़ें-कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दो मासूमों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के बाद बेटी ने वापस घर लौटकर मुझे अपनी आपबीती बताई. मैं तत्काल इसकी शिकायत लेकर आरोपी के दादा के पास गई तो उन्होंने जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे साथ गली-गलौज की. लोक लाज और भय के मारे मैं चुप बैठ गई, लेकिन अब आरोपी ने वारदात का बनाया हुआ वीडियो वायरल कर दिया है. जिसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details