उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन राहगीरों को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक राहगीर घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : May 16, 2020, 12:41 PM IST

truck hit three men
ट्रक ने मारी तीन लोगों को टक्कर

कासगंज: कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के कादरगंज रोड स्थित नगरिया मोड़ पर एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे तीन राहगीरों को टक्कर मार दी. हादसे में दो राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक राहगीर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ट्रक ने मारी तीन लोगों को टक्कर

बता दें कि शाहिद, चंद्रशेखर और शहनवाज कोतवाली सिकन्दरपुर वैश्य क्षेत्र के नगरिया गांव के रहने वाले थे. शाहिद और शाहनवाज पशु चराकर खाना लेने घर जा रहे थे और चंद्रशेखर सड़क किनारे खड़ा था. इसी दौरान कादरगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में शाहिद और चंद्रशेखर की मौके पर ही मौत हो गई और शाहनवाज बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम पटियाली और सीओ पटियाली ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और मृतकों के परिवार वालों को सांत्वना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details