उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: होमगार्ड ने मामूली विवाद में की जमकर फायरिंग, तीन घायल

By

Published : Aug 28, 2020, 4:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सिकंदरपुर वैश्य कोतवाली क्षेत्र में बुग्गी निकालने को लेकर हुए विवाद में एक होमगार्ड ने जमकर फायरिंग की, जिसके चलते तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

firing between two sides in kasganj
कासगंज में होमगार्ड ने की जमकर फायरिंग.

कासगंज:जनपद में बुग्गी निकालने को लेकर हुए विवाद में एक होमगार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से जमकर फायरिंग की, जिसके चलते तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि इस पूरे मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एडिशनल एसपी ने दी मामले की जानकारी.

मामला सिकंदरपुर वैश्य कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रीतमनगर हरोड़ा का है, जहां दो पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह बुग्गी निकालने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष के ओमपाल यादव, जो एक होमगार्ड भी हैं, ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते सत्यवीर यादव, राजीव यादव और रामशरण गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही सिकंदरपुर के थाना प्रभारी दशरथ सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. घायलों को पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.

एडिशनल एसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि इस प्रकरण में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:कासगंज: विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे दो गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details