उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईंट-भट्ठे पर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र में विगत एक माह पूर्व हुई चोरी की घटना का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया. चोरी के इस मामले में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से चुराए गए मोबाइल व नकदी को भी बरामद किया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 9:53 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कासगंज:ढोलना थाना क्षेत्र में विगत एक माह पूर्व हुई चोरी की घटना का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया. चोरी के इस मामले में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से चुराए गए मोबाइल व नकदी को भी बरामद किया है.

दरअसल, मामला ढोलना थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव का है, जहां ईंट-भट्ठे पर चोरों ने विगत एक माह पूर्व चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोरों ने ईंट-भट्ठे पर सो रहे मजदूरों के मोबाइल और नकदी पार कर दी थी, जिसकी शिकायत पीड़ितों ने ढोलना कोतवाली में की थी. पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इंस्पेक्टर ढोलना विनोद कुमार मिश्रा ने चोरों की तलाश में टीम गठित कर दी थी.

इसे भी पढ़ें:-डॉक्टर की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को मुखबिर की सूचना पर बताए गए स्थान पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई तो मौके से दो शातिर चोर रामशंकर पुत्र निरोत्तम सिंह निवासी हंसपुर थाना सकरौली जनपद एटा और पवन कुमार पुत्र बहादुर सिंह निवासी हंसपुर थाना सकरौली जनपद एटा को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों के कब्जे से चुराए गए रुपयों में से 1,430 रुपये नकद एवं मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details