उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

परिजनों ने किया नशे का विरोध, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यूपी के कानपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक ने परिजनों द्वारा नशेबाजी का विरोध करने पर फांसी लगाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 7:03 PM IST

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

कानपुर: पिता की डांट से नारज होकर ग्वालटोली में रहने वाले 34 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. ग्वालटोली में रहने वाले गोपाल मिश्रा ने घरवालों द्वारा नशेबाजी का विरोध करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब घर वालों को मामले का पता चला तो घर में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आए दिन शराब पीकर पहुंचता था घर
बता दें कि युवक आए दिन शराब पीकर घर पहुंचता था. जिसको लेकर रोज घर में विवाद होता था. घर वाले रोज शराब पीने के लिए मना करते थे, जिसको लेकर आए दिन घर में परिजनों से उसका झगड़ा होता था. बता दें कि युवक चोरी के एक मामले में जेल गया था. 8 महीने पहले ही वह जमानत पर छूटकर घर आया है. तब से लगातार वह रोजाना शराब पीकर घर पहुंचता था.

शुक्रवार रात भी वह शराब पीकर घर लौटा था, जिसके बाद उसने फिर से घर में झगड़ा किया. झगड़े के बाद उसके पिता ने उसको डांट दिया था. जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया था. जब सुबह घर वालों ने देखा तब वह अपने कमरे में रस्सी से फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ था. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बता दें कि युवक के पास से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. ग्वालटोली थाना प्रभारी कौशल किशोर ने बताया कि जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिवारवालों ने नशेबाजी के चलते फांसी लगाने की जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details