उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम-प्रसंग को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने, जमकर हुआ बवाल

By

Published : Mar 25, 2022, 10:08 AM IST

कानपुर में किदवई नगर थाना क्षेत्र के लाल कॉलोनी में प्रेम-प्रसंग को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव हो गया. मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया है. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है.

Video
प्रेम-प्रसंग को लेकर दो समुदाय लोग आमने-सामने

कानपुर: किदवई नगर थाना क्षेत्र के लाल कॉलोनी में गुरुवार की रात प्रेम-प्रसंग को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव हो गया. बताया जा रहा है कि एक युवक दूसरे समुदाय की लड़की को लेकर गायब हो गया. जिसके बाद दोनों समुदाय के बीच तनातनी हो गई. सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए. मामले की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

गौरतलब है कि प्रेम-प्रसंग मामले को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए. मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को घरों से निकलने पर रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि महानगर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक युवती के परिजनों ने युवती के गायब होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. मामले में युवती के परिजन गुरुवार की रात कार्रवाई न होने का आरोप लगाकर थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद किसी तरह उन्हें शांत कराकर घर भेज दिया.

कानपुर में बवाल

यह भी पढ़ें-मस्जिद के ईमाम को गैर मुस्लिम के दाह संस्कार में शामिल होना पड़ा भारी, जान पर आई आफत

इधर युवती के घर वाले थाने से लौटने के बाद आरोपी युवक के घर पहुंच कर नारेबाजी और हंगामा करने लगे. मौके पर पहुंचकर किदवई नगर पुलिस ने माहौल को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन उसी बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. इस दौरान दोनों समुदाय एक दूसरे के सामने आ गए, जहां पथराव की भी नौबत आ गई. माहौल गर्म होते देख आनन-फानन में भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया. इसके बाद दोनों पक्षों को शांत कराया गया. फिलहाल आरआरएफ के जवान मौके पर अभी भी तैनात हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details