उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2020, 6:50 PM IST

Updated : May 26, 2020, 8:16 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर के निजी अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप

कानपुर के कल्याणपुर में एक युवक ने निजी अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी की डिलीवरी के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई. पीड़ित ने कल्याणपुर थाने में तहरीर देकर अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कानपुर के निजी अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप
कानपुर के निजी अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप

कानपुर: शहर के कल्याणपुर में एक युवक ने निजी अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी की डिलीवरी के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई. पीड़ित ने कल्याणपुर थाने में तहरीर देकर अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


बांदा के पैलानी गांव के रहने वाले पप्पू पेशे से किसान हैं. पप्पू ने बताया कि गर्भवती पत्नी मोनी को कल्याणपुर के अभिनव हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. आरोप है कि डिलीवरी के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई. पप्पू ने बताया कि नवजात की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा अतिरिक्त पैसों की भी मांग की गई. इसपर पप्पू ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस की पहल पर अस्पताल प्रबंधन ने प्रसूता को डिस्चार्ज कर दिया. वहीं पप्पू ने कल्याणपुर थाने में लिखित तहरीर देकर अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जबकि अस्पताल के डायरेक्टर नितिन यादव ने सभी आरोपों को निराधार बताया है.

Last Updated : May 26, 2020, 8:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details