उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रमोद तिवारी ने मांगे वोट, भाजपा पर निशाना

By

Published : Oct 31, 2020, 9:55 AM IST

यूपी के कानपुर जिले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

कानपुर: कांग्रेंस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी घाटमपुर पहुंचे. प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस के उपचुनाव प्रत्याशी डॉक्टर कृपा शंकर के लिए जनता से वोट की अपील की. इसके साथ ही एक निजी गेस्ट हाउस में प्रमोद तिवारी ने मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए भाजपा को विफल सरकार बताया.

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कृपाशंकर के समर्थन में गांव परास में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पूर्व प्रमोद तिवारी ने जहानाबाद रोड स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अनु टंडन ने सही समय पर कांग्रेस से इस्तीफा दिया, लेकिन उन्नाव की बांगरमऊ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीत कर आएगा. साथ ही घाटमपुर कांग्रेस प्रत्याशी के रुपये बांटने को लेकर हुए वायरल वीडियो में प्रमोद तिवारी ने कहा कि चुनाव की रकम बीस लाख रुपये तय होती है, जिसमें सभी खर्चे देने पड़ते हैं.

उन्होंने कृषि बिल को किसानों के लिए खतरनाक बताते हुए कहा कि उप चुनाव में मतदाता भाजपा प्रत्याशियों को मात देकर नाराजगी जाहिर करेगा. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अखिलेश व मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि बुआ भतीजे भाजपा की गोद में बैठे हैं और रिमोट कंट्रोल से संचालित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details