उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वैलरी की दुकान में डकैती करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2021, 9:16 PM IST

यूपी के कानपुर में बीते दिनों हुई डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डकैती के समय इस्तेमाल की गई गाड़ी, लूट का माल, तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है.

कानपुर.

कानपुरः जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डकैती के समय इस्तेमाल की गई गाड़ी, लूट का माल, तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है. बता दें कि अभिषेक उर्फ गोलू सुनार की दुकान से माल लेकर आभूषण बनाने का काम करता है. बीते दिनों गोलू ने अपने साथियों के साथ कट्टे व चापड़ की दम पर दुकान के अंदर डकैती की घटना को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गए.

सीसीटीवी व सर्विलांस की मदद से पुलिस ने किया खुलासा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में सर्विलांस व सीसीटीवी की मदद से पूरे मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने रविवार 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी ईस्ट अनूप सिंह ने बताया कि ये लोग गैंग बनाकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पूरी घटना का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें-कानपुर में सोना चोरी करने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार

तमंचा और स्कूटी बरामद
लुटेरों के पास से पुलिस ने छह सोने की चूड़ी, सोलह हजार पांच सौ रुपये की नगदी के साथ घटना में इस्तेमाल किये गए तमंचे के साथ एक स्कूटी व चापड़ बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि ये लोग गिरोह बनाकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया करते हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details