उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में वार्ड ब्वॉय ने महिला मरीज से की अश्लील हरकत

By

Published : Sep 1, 2019, 4:23 AM IST

कानपुर के नौबस्ता ब्लॉक स्थित मधुलोक अस्पताल में एक महिला मरीज के साथ वार्ड ब्वॉय के द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोप वार्ड ब्वॉय को थाने ले गई.

मधुलोक अस्पताल.

कानपुर: नौबस्ता क्षेत्र के k ब्लॉक में स्थित मधुलोक अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से वार्ड ब्वॉय के द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है.

वार्ड ब्वॉय ने महिला मरीज से की अश्लील हरकत.

क्या है पूरा मामला
बुधवार दोपहर बिधनू थाना क्षेत्र की रहने वाली बीपी की समस्या से ग्रसित एक महिला अपने पति के साथ इलाज के लिए अस्पताल में आई थीं. डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती किया था. इलाज कराने आई महिला का आरोप है कि गुरुवार की रात 2 बजे अस्पताल के वार्ड ब्वॉय फिरदोस ने उसके पति को बाहर बैठने को कहते हुए चेकअप करने के बहाने कमरे में घुस आया और उसके साथ अश्लीलता की.

महिला ने घटना की जानकारी सुबह अपने पति को दी, जिसके बाद पति ने अस्पताल संचालक को मामले की जानकारी दी और कार्रवाई करने की मांग की. लेकिन अस्पताल संचालक लोकेंद्र सचान ने महिला के पति पर मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव डाला.

इसे भी पढ़ें: आठवीं के छात्र ने छुट्टी के लिए अपनी ही मौत की दी एप्लीकेशन, प्रिंसिपल ने की मंजूर

अस्पताल की तरफ से कोई कार्रवाई न करने पर पति ने डायल 100 पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी वार्ड ब्वॉय को थाने ले गई. पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी वार्ड ब्वॉय को थाने ले आयी और पूछ ताछ की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details