उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 16, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: उन्नाव पार्टी करने गए तीन युवक मॉब लिंचिंग का शिकार

यूपी के कानपुर जिले से उन्नाव पार्टी करने गए तीन युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए. वहीं इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

उन्नाव पार्टी करने गए तीन युवक मॉब लिंचिंग का शिकार
उन्नाव पार्टी करने गए तीन युवक मॉब लिंचिंग का शिकार

कानपुर: जिले से उन्नाव पार्टी करने गए तीन युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए. मामूली बात पर दुकानदार से विवाद के बाद स्थानीय लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी. वहीं इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल पुलिस में दारोगा के पद पर सेलेक्शन होने के बाद चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर के रहने वाला सुमित अपने दो मित्रों के साथ उन्नाव पार्टी करने गया था. इसी दौरान एक दुकानदार से पैसे के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हो गया, जिसके बाद दुकानदार ने अपने साथियों और स्थानीय लोगों के साथ तीनों दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया. भीड़ में शामिल लोगों ने लाठी-डंडे से युवकों को जमकर पीटा, जिससे तीनों बेदम हो गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उन्नाव की अचलगंज थाना पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही साथ घायल युवकों के परिजनों को सूचना दी. कानपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान सुमित सिंह की मौत हो गई, जबकि उसके 2 साथी उत्कर्ष और शुभम का इलाज चल रहा है. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं घटना को लेकर उन्नाव पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details