उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: नकली शराब बनाने वाले गैंग के दो अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2020, 8:48 PM IST

यूपी के कानपुर जिले में नकली शराब बनाकर बेचने वाले गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गैंग का सरगना अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

नकली शराब बनाने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार.
नकली शराब बनाने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार.

कानपुर:प्रदेश भर में अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कानपुर पुलिस भी अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. इस कार्रवाई में जुटी गोविंद नगर थाना पुलिस की गठित टीम द्वारा नकली शराब बनाने वाले गैंग के दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस गैंग के सरगना की तलाश के लिए दबिश दे रही है.

थानाध्यक्ष अनुराग मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बांदा निवासी रघुवीर और पुष्पराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बलिया जिले का रहने वाला एक साथी अमित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस के मुताबिक अमित ही इस गैंग का सरगना है. गोविंद नगर पुलिस ने अमित की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है. पुलिस का दावा है कि अमित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त नकली शराब बनाकर बेचने का काम करते हैं. इसे पीने के बाद कई लोग बीमार हुए हैं तो कई अपनी जान भी गंवा चुके हैं. अभियुक्त बीते कई दिनों से फरार थे, लेकिन शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्तों के खिलाफ पहले से ही गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज हैं. पुलिस इन गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details