उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: जेल में बंद अपराधी ने फोन कर व्यापारी से मांगी रंगदारी

यूपी के कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र के विनोवा नगर इलाके के रहने वाले व्यापारी विशाल गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है. व्यापारी विशाल गुप्ता ने किदवई नगर पुलिस से धमकी की शिकायत की है. वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 10, 2019, 10:55 AM IST

अपराधी ने फोन कर व्यापारी से मांगी रंगदारी.

कानपुर: जिले के किदवई नगर थाना क्षेत्र के विनोवा नगर इलाके के रहने वाले व्यापारी विशाल गुप्ता को कानपुर सेंट्रल जेल में बंद शार्प शूटर अमित जायसवाल, अभिनव जायसवाल को पैसे पहुंचाने और भाई की हत्या का मुकदमा वापस लेने की धमकी भरा फोन आया. विशाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए किदवई नगर पुलिस से धमकी की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

अपराधी ने फोन कर व्यापारी से मांगी रंगदारी.

कानपुर जेल में बंद दोनों शार्प शूटर अमित और अभिनव ने मेरे बड़े भाई प्रशांत गुप्ता जो कि प्रापर्टी डीलर का काम करते थे. जिसकी सुपारी राजू गर्ग ने दी थी और 26 मई 2014 को खुलेआम दिन दहाड़े दोनों ने गोविन्द नगर क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद से दोनों ही आरोपी जेल में बंद है और अब लगातार हमसे अलग-अलग नंबरों से मुकदमा वापस लेने और जेल में बंद आरोपियों को पैसे पहुंचाने की धमकियां दी जा रही हैं.
-विशाल गुप्ता, पीड़ित व्यापारी

मामला संज्ञान में आया है. जिस नंबर से कॉल आई है, उसकी सीडीआर रिपोर्ट निकलवाकर धमकी देने वालो की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.
-मनोज कुमार गुप्ता, सीओ, बाबूपुरवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details