उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर के महाराजपुर थाना अंतर्गत कुल गांव चौकी के पास एक अज्ञात अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 3, 2021, 7:36 AM IST

सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव.
सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव.

कानपुर: जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव.

जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी अंतर्गत सुनसान इलाके में सड़क के किनारे 30 वर्षीय युवक का शव मिला था. शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उसके सिर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी गई थी. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई. साथ ही युवक का चेहरा काफी हद तक जल चुका था. काफी जांच पड़ताल करने के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

मौके पर पहुंचे सीओ सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र में एक शव की सूचना मिली थी. प्रथम दृष्टया युवक की हत्या कर शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया गया है. शव को जला कर शिनाख्त मिटाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details