उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: नदी में उतराता मिला जीसवीएम मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव

यूपी के कानपुर में जीसवीएम मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा गुरुवार शाम से गायब थी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. छात्रा अमृता सिंह की स्कूटी गंगा बैराज में मिली है. नदी में कूदकर आत्महत्या की आशंका पर पुलिस गोताखोरों की मदद से छात्रा का शव बरामद किया.

By

Published : Jan 24, 2020, 8:15 PM IST

Updated : Jan 24, 2020, 10:40 PM IST

etv bharat
जीसवीएम मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव बरामद.

कानपुर:जनपद के गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल चिकित्सा संस्थान की छात्रा अमृता सिंह चौबीस घंटे से लापता थी. अमृता जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहती थी. जानकारी मिली है कि छात्रा गुरूवार को बारह बजे अपनी स्कूटी लेकर हॉस्टल से निकली थी. खोजबीन करने पर शाम को उसकी स्कूटी गंगा बैराज पर खड़ी मिली. गंगा बैराज से स्कूटी मिलने के बाद पुलिस गंगा में गोताखोरों से छात्रा का शव बरामद किया.

जीसवीएम मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव बरामद.

नदी में उतराता मिला शव
जानकारी के अनुसार जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस के फाइनल सत्र की छात्रा लापता हो गई थी. स्कूटी की पहचान कर कयास लगाया गया कि छात्रा गंगा में कूद गई. स्कूटी की पहचान छात्रा की सहपाठी अनुशी ने की, जिसके बाद संबंधित थाना कोहना पुलिस ने छात्रा के गंगा में कूदने की आशंका पर उसकी तलाश करानी शुरू की. छात्रा का शव शुक्रवार कोतवाली गंगाघाट क्षेत्र के बहादुर बगिया इंदिरा नगर के पास गंगा नदी में उतराता मिला.

Last Updated : Jan 24, 2020, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details