उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में नाबालिग के साथ एक दबंग ने रेप की कोशिश की

By

Published : Aug 14, 2021, 3:30 PM IST

कानपुर में नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई. पीड़ित परिवार द्वारा थाना बाबूपुरवा में शिकायत करने पर दबंगों ने पिता की पिटाई की है.

नाबालिग के साथ रेप की कोशिश
नाबालिग के साथ रेप की कोशिश

कानपुरः जिले के एक दबंग ने नाबालिक के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. पीड़ित परिवार ने जब उसके करतूत की शिकायत बाबूपुरवा में की, तो आरोपियों ने उसके पिता की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद दबंग आरोपी के पिता खालिद ने पीड़ित के पिता को उसकी नाबालिग लड़की को उठाके रेप करवा देने की धमकी भी दी.

पीड़ित के पिता ने बताया कि उसकी 16 साल की लड़की है, जो आज सुबह फ्रेश होने गई थी. इसी बीच पीछे से आये मोहम्मद अली ने धक्का देकर उसे बाथरूम में बंदकर दिया और लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा. लड़की की चीख पुकार की आवाज सुनकर माता-पिता आये तो लड़की को छोड़ के मोहम्मद अली फरार हो गया. थाना बाबूपुरवा पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पूरी घटना थाना बाबूपुरवा के धकनपुरवा की है.

जिले के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के ढकना पुरवा में रहने वाले मकान मालिक और पड़ोसियों के बीच में विवाद चल रहा था. आपको बता दें कि बाबूपुरवा थाने में शुक्रवार को नाबालिग के पिता ने मारपीट की एक तहरीर थाने में दी थी. क्योंकि मासूम के पिता को दबंग खालिद और उसके बेटों ने जमकर मारा था. जिसके बाद शनिवार की सुबह बच्ची जब फ्रेश होने जा रही थी, इसी दौरान मोहम्मद अली ने नाबालिग का मुंह दबाकर उसको बाथरूम में बंद कर दिया. वहीं चिल्लाने की आवाज सुनकर मासूम के माता-पिता भागते हुए आए और अपनी बेटी को बचाने का प्रयास करने लगे. जिस पर दबंग आरोपी उनको भी धक्का देकर भाग गया. वहीं नाबालिग ने बताया कि मोहम्मद अली ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें- जौनपुर : दारोगा पर घर में घुसकर ताजिया तोड़ने का आरोप, लोगों ने किया शाहगंज कोतवाली का घेराव

इस पूरे मामले में एडीसीपी अनिल कुमार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details