उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: घर-घर जाकर लोगों को मास्क और साबुन बांटेंगे भाजपा कार्यकर्ता

By

Published : Jun 4, 2020, 6:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को 1 लाख 20 हजार मास्क और 55 हजार साबुन दिया. उन्होंने यह सामग्री लोगों में वितरित करने को कहा.

घर-घर बाटे जाएंगे मास्क
घर-घर बाटे जाएंगे मास्क

कानपुर: कोरोना महामारी के इस संकटकाल में जनता की आवश्यकता के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जन-जन तक मास्क और साबुन पहुंचाने की मुहिम शुरू कर दी गई है. इसी कड़ी में नवीन मार्केट स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने सभी मोर्चा और मंडल अध्यक्षों को एक लाख बीस हजार मास्क और पचपन हजार साबुन का वितरण किया.

सभी अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द यह सभी सामग्री घर-घर तक पहुंचाने का काम किया जाए, ताकि कोरोना के खिलाफ इस जंग को हम लोग जल्द से जल्द जीत लें. राजयमंत्री नीलिमा कटियार ने बताया कि इस महामारी से निपटने के लिए बीजेपी पूरी निष्ठा के साथ लोगों का सभी प्रकार से सहयोग कर रही है. लोगों को कच्चे राशन और लंच के पैकेट दिए जा रहे हैं.

नीलिमा कटियार ने बताया कि कानपुर उत्तर इकाई में 1 लाख 20 हजार मास्क और साबुन अपने मोर्चे के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से मिलकर मास्क और साबुन देने का कार्य करेंगे. कोरोना से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही एक मात्र विकल्प है. उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि वह अपने फेस को कवर करें, हाथो को बराबर धोते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details