उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: थाने के बाहर पूर्व पार्षद पति को महिला ने पीटा

By

Published : Jul 19, 2020, 9:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के शूटर गंज क्षेत्र की पूर्व पार्षद पति के साथ थाने के बाहर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पूर्व पार्षद के पति की पिटाई का यह मामला दो दिन पुराना है.

पूर्व पार्षद पति के साथ मारपीट करती महिला
पूर्व पार्षद पति के साथ मारपीट करती महिला

कानपुर : जनपद कानपुर में शूटरगंज क्षेत्र की पूर्व पार्षद पति के साथ थाने के बाहर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. हालांकि पूर्व पार्षद के पति की पिटाई का यह मामला दो दिन पुराना है. दरअसल पार्षद पति एक दंपति पर मकान खाली कराने का दबाव बना रहे थे. इस दौरान उक्त दंपति से उनकी झड़प हुई थी. इस दौरान पूर्व पार्षद के पति से मारपीट करने लगे. बीच-बचाव में आई महिला का दुपट्टा उन्होंने खींच दिया. बस इसी के बाद उक्त महिला ने जमकर पार्षद पति की पिटाई कर दी.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाने के बाद शूटरगंज क्षेत्र की पार्षद रह चुकीं नीलम चौरसिया के पति दिलीप चौरसिया की हकीकत का खुलासा हुआ. दरअसल वीडियों में पार्षद पति दिलीप पर एक महिला हमला कर रही है. वीडियो में महिला ने जमकर पार्षद पति के साथ मारपीट की. पिटाई का यह वीडियो ग्वालटोली थाने के बाहर का है, जहां थाने के बाहर खड़े शूटरगंज क्षेत्र की पूर्व पार्षद पति दिलीप चौरसिया द्वारा पहले एक शख्स की पिटाई की जाती है. इस दौरान बीच-बचाव में आई उस शख्स की पत्नी का पार्षद द्वारा दुपट्टा छीन लिया जाता है. पार्षद की इस हरकत से उक्त महिला आक्रोशित होकर उनकी जमकर पिटाई कर डालती है. वारदात के बाद शर्मिंदा होकर पार्षद पति सीधे थाने के अंदर चले जाते हैं.

आपको बता दें कि वीडियो में जिस पूर्व पार्षद पति दिलीप की पिटाई की जा रही है. वह इसी ग्वालटोली थाने से हिस्ट्रीशीटर भी है. जब से उसकी पत्नी पार्षद बनीथी, तब से वह अपने पुराने रवैये पर लौट आए थे. इसके चलते वह इस दंपति पर मकान खाली कराने को लेकर दवाब बना रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details